हैदराबाद मर्डर केस ने पुरे देश को शर्मसार कर दिया है और अभी तक उनके आरोपियों को सजा नहीं हुई है बस उन्हें पुलिस कस्टडी में भेजा गया है वही पूरा देश इस घटना के बाद गुस्साया हुआ है और हर जगह इसका विरोध हो रहा है वही अब इस मामले में एक बार फिर पीड़िता के परिवार वालो ने अपना दुःख जाहिर करते हुए उनके पिता ने कहा की वह अपनी बेटी की शादी की सोच रहे थे 2-3 महीनो के अंदर वही उनके पिता ने यह भी कहा की उनकी बेटी अपने सपनो को पूरा करने लिए रोज 14-15 घंटे पढ़ाई किया करती थी वे हमेशा से पढ़ाई में अच्छी रही है कहते हुए उनके पिता रोने लग गए।

प्रियंका रेड्डी मर्डर केस की जाने पूरी घटना क्या हुआ था काली रात को

हैदराबाद मर्डर केस : वही पीड़िता की माँ ने कहा की मेरी बेटी के साथ ऐसी दरिंदगी करने वालो के साथ भी वही हाल किया जाना चाहिए उन्हें भी बीच रोड पर जलाकर मार देना चाहिए जैसा उन्होंने मेरी फूल जैसी बच्ची के साथ किया और फिर रोने लग गई थी।

हैदराबाद मर्डर केस : पीड़िता के पापा बोले 2-3 महीने में शादी कराने की सोच रहे थे
प्रियंका रेड्डी मर्डर केस में पीड़िता की बहन का आरोप

वही उसके बाद उनकी छोटी बहन ने कहा की दीदी ने कहा था की मैं टोल प्लाजा से 2 किलोमीटर दूर ही हूँ और साथ में उन्होंने कहा की मुझे यहां पर डर लग रहा है इसके बाद पीड़िता की छोटी बहन रोने लग गई और रोटर हुय्र पुलिस पर भी आरोप लगाई की पुलिस वाले इस मामले को सीरियस नहीं ले रहे थे बस सीसीटीवी देखते रहे और बोले की हो सकता है तुम्हारी बहन किसी के साथ भाग गई हो।

इस मामले में हैदराबाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है किन्तु अभी तक उन्हें कोई सजा नहीं दी गई है बस अदालत ने उन्हें पुलिस कस्टडी में सौंपी है वही इस मामले को सोमवार के दिन संसद के सदन में भी उठाया गया था और फर्स्ट ट्रैक कोर्ट न्याय की मांग की गई है।

संसद में मांग की गई की आरोपियों को 31 दिसम्बर से पहले फांसी पर लटकाया जाए वही जया बच्चन ने कहा की इन दरिंदो को सार्वजानिक जगह पर फांसी दी जानी चाहिए।

The post हैदराबाद मर्डर केस : पीड़िता के पापा बोले 2-3 महीने में शादी कराने की सोच रहे थे appeared first on News 7 Today.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here