Realme ने काफी कम समय में ही बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। इस स्मार्टफोन कंपनी ने इस साल अपने कई सारे मिडरेंज और बजट स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था जिन्हें ग्राहकों द्वारा भी काफी पसंद किया गया। इस कंपनी ने हाल ही में अपने Realme 3 और Realme 3 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है जिसे ग्राहकों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके अलावा अब इस स्मार्टफोन कंपनी ने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अपने एक और बजट स्मार्टफोन Realme 3i को लॉन्च किया है, तो आइए जानते हैं इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

Realme के इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की की एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड ओरियो 9 पाई पर कार्य करता है। प्रोसेसिंग के लिए इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो P60 ऑक्टा कोर चिपसेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3 जीबी/4जीबी की रैम और 32 जीबी/64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग हेतु इस फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4230 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो 10 वाट की फास्टचार्जिंग तकनीक से लैस है। कनेक्टविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी 2.0, ग्लोनास, बीडीएस और फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक संबधित सभी विकल्प दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here