बिग बॉस में वीकेंड का वार बहुत मजेदार होता है हर बार की तरह इस बार भी वीकेंड के वार का एपिसोड बहुत एंटरटरनिंग और मनोरंजित रहा है इस एपिसोड में सलमान ने कई मजेदार टास्क भी दिए है और घर वालो की क्लास भी लगाया है जिसके बाद बिग बॉस ने यह भी बताया की इस हफ्ते सबसे कम वोट पारस और माहिरा शर्मा को मिले है इस बात को लेकर सलमान खान शो में माहिरा शर्मा के साथ खूब मजे भी लिए है वही बिग बॉस पर भड़के पारस छाबड़ा ने कह दी यह बात।

 पारस ने बिग बॉस को क्या कहा

 पारस ने बिग बॉस को क्या कहा 
पारस ने बिग बॉस को क्या कहा

दर्शको से कम वोट मिलने की वजह से पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा काफी शॉक में है और दोनों बहुत दुखी भी दिखाई दिए है पारस को इस बात पर यकींन नहीं हो रहा है की दर्शको ने उन्हें कम वोट दिया है इसी वजह से पारस छाबड़ा गुस्सा हो गए और गुस्से-गुस्से में पारस ने शो को लेकर आपत्तिजनक बात बोल दी पारस ने कहा की लानत है ऐसे शो पर।

Bigg Boss 13 : पारस और माहिरा में से कौन होगा घर के बाहर आज

इसके बाद पारस ने कहा की जो कंटेस्टेंट शो में अच्छा कर रहे है और शो में हर चीज में अपनी मौजूदगी दे रहे है और उन्हें ही सबसे कम वोट मिल रहे है तो यह सब करना बेकार है बिग बॉस पर भड़के पारस ने बहुत बतमीजी की।

वही पारस हिंदुस्तानी भाऊ और आरती सिंह की तरफ इशारा करते हुए बोले की जो शो में कुछ नहीं कर रहे है उन्हें वोट मिल रहे है पारस की इस बातो से नाराज आरती सिंह, हिमांशी खुराना और असीम से पारस के गंदे व्यवहार के बारे बात करती है आरती ने कहा की पारस को शो का शुक्रगुजार करना चाहिए की उन्हें यहां आने का मौका मिला है इसके बाद आरती कहती है की पारस को शो और शो के मेकर्स को शुक्रगुजार करना चाहिए और पारस उन्ही पर सवाल उठा रहे है।

वही माहिरा शर्मा भी कम वोट मिलने की वजह से बहुत दुखी नज़र आयी सलमान खान से बात करते हुए माहिरा ने कहा की जब वह चुप रहती थी तब लोग उन्हें कमजोर कहते थे और जब मैंने बोलना शुरू कर दिया तो लोग मुझे बतमीज़ कहने लग गये है।

The post Bigg Boss 13 : कम वोट मिलने पर बिग बॉस पर भड़के पारस appeared first on News 7 Today.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here