राष्ट्रपति सचिवालय,नई दिल्ली ने डिप्टी डायरेक्टर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक अभ्यर्थी 25 अक्टूबर से पहले अधिकारिक वेब साइट से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  जिन उम्मीदवारो ने किसी मान्यता प्राप्त संस्था से M.A, स्नातकोत्तर डिग्री पास की हो, वह आवेदन कर सकते है। चयनित उम्मीदवारो को मापदंडो के अनुसार वेतन मिलेगा। आप अन्य सभी रिक्त पदों की जानकारी निचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं-

पोस्ट का नाम – डिप्टी डायरेक्टर

कुल पोस्ट – 1

स्थान – नई दिल्ली

शैक्षिक योग्यता :

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से  M.A, स्नातकोत्तर डिग्री पास होना चाहिए। इसके साथ 10-15 साल का अनुभव प्राप्त होना ज़रूरी है।

आयु सीमा :

इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नही होना चाहिए। हालांकि सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा मे छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया :

नौकरी के पात्र होने के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रतिनियुक्ति के आधार पर होगा।

आवेदन फीस : कोई आवेदन शुल्क नहीं हैं।

महत्वपूर्ण तिथि :

आवेदन करने की अंतिम तिथि – 25.10.2019

आवेदन कैसे करे – इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ  25 अक्टूबर 2019 को The Deputy Secretary, Administration Section, President’s Secretariat, Rashtrapati Bhavan, New Delhi-110004 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

 

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here