PUBG ने हैकर्स की नई लिस्ट की जारी की है इनमे उन लोगो का नाम है जो PUBG खेलते समय चीटिंग करते है यह लिस्ट PUBG गेम कंपनी ने 3 दिसम्बर 2019 के दिन जारी की है जिसमे PUBG ने गेम में चीटिंग करने वालो को 10 साल के लिए बैन कर दिया है इसका मतलब है अब वे हैकर्स 10 साल तक PUBG गेम नहीं खेल पाएंगे उस आईडी के लोग जिसे बैन किया गया है।

बता दे की PUBG ने जिसे बैन किया है उसमे सबसे अधिक एशियाई देश के लोग है कम्पनी ने प्लेयर्स को बैन करने के पीछे कारन बताती है की उसमे मॉडिफिकेशन ऑफ एरिया डैमेज, मॉडिफिकेशन ऑफ जम्प हाइट, मॉडिफिकेशन ऑफ रन टाइम गेम डाटा, मॉडिफिकेशन ऑफ द कैरेक्टर मॉडल, मॉडिफिकेशन ऑफ रिकॉईल, यूसेज ऑफ वर्चुल एप जैसे कई कारन दिए गये है।

PUBG ने हैकर्स की नई लिस्ट की जारी दस साल के लिए किया बैन
PUBG ने हैकर्स की नई लिस्ट की जारी दस साल के लिए किया बैन

इसको लेकर कम्पनी ने ट्वीट भी किया है भारत समेत कई देशो में यह गेम मोस्ट पॉपुलर है हालाँकि PUBG हैकर्स की नई लिस्ट को जारी करती रहती है और उन्हें बैन कर देती है इससे पता चलता है की PUBG गेम हैकर्स और चिटार को लेकर कितनी जागरूक है और वह कितनी तेजी से हैकर्स और चिटरो को बैन कर रही है।

Facebook में थी इतनी बड़ी गलती भारतीय हैकर ने ढूंढ निकला मिले 23 लाख रुपए इनाम

PUBG गेम के लिए शुरू से ही हैकर्स और चीटर एक बड़ी समस्या रही है यह हैकर्स गेम में एक खास तरह से सॉफ्टवेयर की मदद से गेम खेलने के लिए एडवांटेज लाते है अब 10 सालो के लिए PUBG गेम कम्पनी ने उन्हें बैन कर दिया है और अब वे उस आईडी से 10 साल तक गेम नहीं खेल सकते है।

थोड़े समय पहले PUBG कम्पनी ने एक वीडियो भी पोस्ट की थी जिसमे PUBG एंटी-चीट टीम कैसे काम करती है इसके बारे में बताया गया था आप उस वीडियो में देख सकते है की कैसे PUBG गेम की टीम मिल कर गेम में होने वाली सभी घटनाओ की जानकारी रखती है और प्लेयर स्टेट्स के जारिय हैकर्स और चीटर को बैन करती है।

The post PUBG ने हैकर्स की नई लिस्ट की जारी दस साल के लिए किया बैन appeared first on News 7 Today.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here